ISI की भारतीय अधिकारियों को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश, भारत ने ऐसे किया नाकाम

देश | Dec. 17, 2017, 8:47 a.m.

नई दिल्ली ( 17 दिसंबर ): पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ अपनी नापाक हरकतों से कभी बाज नहीं आने वाला है। उसने एक बार फिर भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रची थी। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भारतीय अधिकारियों के खिलाफ बड़ी साजिश रची थी, लेकिन यह कोशिश नाकाम हो गई। आईएसआई ने भारतीय अधिकारियों को फंसाने के लिए हनीट्रैप का जाल बिछाया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुतबाकि अधिकारियों से महत्वपूर्ण सूचनाएं निकलवाने के लिए आईएसआई ने यह चाल चली थी। अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में रह रहे तीन भारतीय अधिकारियों पर पाकिस्तान ने यह हथकंडा चला था। इसी सप्ताह तीनों अधिकारियों ने आईएसआई की इस साजिश के बारे में विभाग को जानकारी दी। फिलहाल इन अधिकारियों से पूछताछ चल रही है। 

भारत के लिए अच्छी खबर यह है कि तीनों अधिकारियों की ओर से अभी तक कोई गलत काम करने की जानकारी नहीं मिली है। तीनों अधिकारी जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। अभी तक अधिकारियों को किसी भी लिहाज से संदिग्ध नहीं माना जा रहा है। पाकिस्तान की भारत के महत्वपूर्ण दस्तावेजों को हासिल करने की यह चाल नाकाम साबित हो गई क्योंकि भारत को पूर्व में ही इसका अंदेशा हो गया था।

Related news

Don’t miss out

News