चेन्नै सुपर किंग्स से फिर खेलेंगे धोनी, रैना को झटका!

खेल | Nov. 15, 2017, 9:04 a.m.

नई दिल्ली(15 नवंबर): आईपीएल गवर्निंग काउंसिल 21 नवंबर को अगले आइपीएल के लिए खिलाड़ियों को रिटेन करने की अपनी पॉलिसी की घोषणा करेगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि हर टीम को तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी जा सकती है। 

- तीन खिलाड़ियों में से दो भारतीय और एक विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं। 

- पिछले दो वर्षों से बैन झेल रही दो टीमें चेन्नै सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स अगले सीजन से वापसी कर रही हैं। 

- आईपीएल के 11वें सीजन में गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपर जाइंट खेलती नजर नहीं आएगी। ऐसे में सीएसके और राजस्थान की टीम गुजरात और पुणे के खिलाड़ियों को अपनी टीम में चुन सकती है। इसके अलावा वर्ष 2017 में आईपीएल में खेलने वाली टीम अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है। 

- चेन्नै सुपर किंग्स की अगले आईपीएल में वापसी हो रही है। तमिल डेली की खबर के अनुसार, सीएसके टीम मैनेजमेंट ने उन तीन खिलाड़ियों को चुन लिया है। खबर के मुताबिक चेन्नै फ्रैंचाइजी ने महेंद्र सिंह धोनी, आर. अश्विन और फाफ डू प्लेसिस को रिटेन किया है। टी-20 क्रिकेट के शानदार खिलाड़ियों में से एक सुरेश रैना को फ्रैंचाइजी ने रिटेन नहीं किया। इसके बाद से ऐसा तय लग रहा है कि धोनी सीएसके के कप्तान होंगे जिनके लिए चेन्नै दूसरे घर की तरह है। विदेशी खिलाड़ी के तौर पर इस टीम ने डू प्लेसिस को रिटेन किया है। सीएसके ने टी-20 के बेस्ट गेंदबाज ड्वेन ब्रावो की जगह डू प्लेसिस को तरजीह दी है। 


 

Related news

Don’t miss out

News