IPL 2018: 3 क्रिकेटर जिनकी बेस प्राइज़ सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

खेल | Jan. 23, 2018, 1:08 p.m.

नई दिल्ली (23 जनवरी): आईपीएल 2018 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी जल्द होने वाली है। 27–28 जनवरी को बेंगलुरू में होने वाली नीलामी में खुद को रजिस्टर्ड कराने वाले 1122 क्रिकेटरों में में से 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी जिनमें से आठों टीमों में 182 खिलाड़ी चुने जाएंगे। 

नीलामी के दौरान कुछ ऐसे दिग्गज भी हैं जिसे अगर इस साल किसी आईपीएल टीम ने नहीं खरीदा तो इस टूर्नामेंट में उनकी वापसी लगभग खत्म हो जाएगी। आइए डालते हैं एक नजर उन खिलाड़ियों पर जिन्हें खरीदना फ्रेंचाइजियों के लिए महंगा पड़ सकता है। 

आज हम आपको 3 ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी IPL 2018 में बेस प्राइज सुनकर आप जरुर हैरान रह जाएंगे। 

1. कॉलिन मुनरो

इस लिस्ट में पहला नंबर है न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो का। ICC टी-20 वर्ल्ड रैंकिग में नंबर एक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो की बेस प्राइज महज 50 लाख रुपए है। उनकी काबिलियत के बावजूद उनका ये बेस प्राइज हैरान कर देने वाला है। 

2. नाथन लॉयन

इस लिस्ट में दूसरा नाम है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नाथन लॉयन का जिनकी बेस प्राइज1.5 करोड़ रुपए है। हैरानी की बात ये है पिछले साल आईपीएल में उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था, ऐसे में उनकी बेस प्राइज 1.50 करोड़ वाकई हैरान करता है।

3.जेसन होल्डर

वेस्टइंडीज़ टीम के ऑलराउंडर जेसन होल्डर एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन बावजूद इसके पिछले साल उन्हें आईपीएल में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था और इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी पिछले साल की बेस प्राइज का होना था। पिछले साल जेसन की बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपए थी। आप इस बात से और हैरान हो जाएंगे की इस साल भी जेसन की बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपए है।

 

 

 

Related news

Don’t miss out

News