IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स के बैटिंग कोच बने माइकल हसी

खेल | Jan. 8, 2018, 7 a.m.

नई दिल्ली (8 जनवरी): आगामी इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी को टीम का बल्लेबाजी कोच भी चुन लिया है। इस खबर की सूचना चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी। इससे पहले 4 जनवरी को टीम मैनेजमेंट ने अपने पुराने ख़िलाड़ी एमएस धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा और रिटेन किया और आईपीएल में वापसी का बिगुल बजा दिया। 

Welcome back, Huss! Our summer is gonna be even more awesomesauce with this gentleman from Down Under back in the Yellow Brigade. This time, as the Batting Coach! #ReturnOfTheSuperKings #SummerIsComing #WhistlePodu ???????????? pic.twitter.com/7HjzWxogSj

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) January 6, 2018

माइकल हसी के साथ आईपीएल 2018 में कई पूर्व ऑस्ट्रलियाई दिग्गज ख़िलाड़ी कई टीमों के कोच के रूप में नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में किंग्स XI पंजाब के कोच ब्रैड हॉज और हाल ही में दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच के रूप में चुने गए ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान रिकी पोंटिंग का नाम शामिल है।

आईपीएल के सात सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए माइक हसी ने एक ख़िलाड़ी के रूप में शिरकत की है, जिसमें 2008 से 2013 और उसके बाद 2015 आईपीएल में उन्होंने चेन्नई के लिए  मैच खेलें थे। साल 2014 में उन्हें मुंबई इंडियंस द्वारा टीम में चुना गया था।

Related news

Don’t miss out

News