IPL 2018: CSK में रैना को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने टीम के उप कप्तान

खेल | Jan. 12, 2018, 7:19 a.m.

नई दिल्ली (12 जनवरी): आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का उपकप्तान सुरेश रैना को चुना गया है। टीम की कमान महेंद्र सिंह धोनी के हाथ में होगी। ये खुलासा खुद रैना ने एक इंटरव्यू में बुधवार को किया। आपको बता दें कि रैना बीते दो सालों से गुजरात लायंस टीम का हिस्सा था। वह उसमें कप्तान की भूमिका निभा रहे थे। 

11वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम में महेन्द्र सिंह धोनी और रवीन्द्र जडेजा के साथ रिटेन किया। धोनी पहले से लेकर आठवें सीजन तक टीम के कप्तान रहे और इस बार भी उन्हें टीम की कमान सौंपे जाने की पूरी संभावना है। दूसरी तरफ मैनजमेंट ने एक बार फिर सुरेश रैना को धोनी का उत्तराधिकारी बनाने का फैसला कर लिया है।

धोनी के अनफिट होने पर रैना पहले भी टीम की कमान संभाले चुके हैं। दो साल के बैन के बाद टीम एक बार फिर वापसी करने जा रही है और उसकी नजर 27 और 28 जनवरी को होने वाले ऑक्शन पर है। टीम दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेगी।

रैना ने कहा, "एम एस धोनी टीम के कप्तान होंगे जबकि मैं टीम का उप कप्तान, जडेजा एक ऑलराउंडर की तरह टीम में रहेंगे। इसके बाद हमारी नजर ऑक्शन पर होगी। हम सभी जल्द बैठक करने वाले हैं जिसके बाद ऑक्शन की तैयारी करेंगे।"

Related news

Don’t miss out

News