KKRvsSRH: यूसुफ के इस एक छक्के से हैदराबाद ने बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड

खेल | April 15, 2018, 4:03 p.m.

नई दिल्ली (15 अप्रैल): कोलकाता के इडन गार्डेन में खेले गए आईपीएल एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद अंकतालिका में सबसे ऊपर पहुंच चुकी है। सनराइजर्स इकलौती ऐसी टीम बन गई है जिसने अब तक के सभी तीन मैच जीते हैं। 

हैदराबाद के कप्तान विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। इस तरह अपने होम ग्राउंड कोलकाता को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला। लेकिन बारिश प्रभावित इस मुकाबले कोलकाता का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा। कोलकाता ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर महज 138 रन बना सकी। जिसे हैदराबाद की टीम ने बड़ी आसानी में 5 विकेट खोकर हांसिल कर दिया। 

इस मैच में यूसुफ पठान ने नाबाद 17 रन बनाए। 7 गेंदों का सामना करते हुए यूसुफ ने 2 चौके और एक छक्का लगाया। इस सिक्स के साथ ही हैदराबाद ने आइपीएल 11 में लगातार तीसरी जीत दर्ज कर ली। आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को ईडन गार्डंस के मैदान पर ये पहली जीत मिली। इसका मतलब साफ है कि इससे पहले हैदराबाद की टीम कभी भी कोलकाता को उसके घर में मात नहीं दे सकी थी, लेकिन पठान के इस छक्के की बदौलत हैदराबाद की टीम ने इस बार इतिहास बदलते हुए  कोलकाता में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली।

Related news

Don’t miss out

News