भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज से, ये होगी टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

खेल | Jan. 13, 2018, 5:18 a.m.

नई दिल्ली (13 जनवरी): भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट शनिवार को सेंचुरियन में खेला जाएगा। साउथ तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे है। टेस्ट कप्तान बनने के बाद अपनी सबसे कठिन टेस्ट सीरीज खेल रहे विराट कोहली ने भले ही शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा हो कि हमारे लिए घबराने जैसी स्थिति नहीं है, लेकिन सच कहूं तो टीम इंडिया खबराई हुई है और कप्तान से लेकर मुख्य कोच रवि शास्त्री व मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद अधिकतर समय इसी बात पर मंत्रणा करते रहे कि दूसरे टेस्ट में ऐसा क्या किया जाए जिससे भारत को पहले टेस्ट जैसी हालत से न गुजरना पड़े। अगर शुक्रवार को टीम के अभ्यास और अन्य चीजों को देखें तो शनिवार को अंतिम एकादश में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

कोहली ने अपनी कप्तानी में पिछले 33 टेस्ट में से एक बार भी लगातार दो मुकाबलों में एक जैसी टीम नहीं उतारी है और 34वें मैच में भी ऐसा ही होने की उम्मीद है, क्योंकि केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम की घसियाली पिच पर हारने वाले अंतिम एकादश में बदलाव तय दिखाई दे रहा है। ऐसी उम्मीद है कि इस टेस्ट मैच में राहुल और पर्थिव को मौका मिल सकता है।

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन- मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्‍या, पार्थिव पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह

Related news

Don’t miss out

News