Download app
We are social

सेना पर हमले के विरोध में काली पट्टी बांध उतरी हॉकी इंडिया, पाकिस्तान को दी 7-1 मात

ओवल (18 जून): वर्ल्‍ड हॉकी लीग के सेमीफाइनल में भारत अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्‍तान से हरा दिया है। इस जीत से साथ भारत वर्ल्‍ड हॉकी लीग के फाइनल में पहुंच गया है। पूरे मैच के दौरान भारतीय हॉकी टीम पाकिस्तान पर हावी रहा। भारत ने पाकिस्तान को 7-1 से हराया।


सरहद पर पाकिस्तान की ओर से जारी ना'पक' हरकत और भारतीय सेना पर पाकिस्तीनी आतंकियों की ओर से लगातर हो रहे हमले के विरोध में भारतीय हॉकी टीम अपने बांह पर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी और शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान 7-1 के बड़े अंतर से हराया। पूरे मुकाबले के दौरान भारतीय ने मैच पर अपना पकड़ बनाए रखा।


हरमनप्रीत सिंह, तलविंदर सिंह और आकाशदीप सिंह के दो-दो गोलों की मदद से भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने रविवार को वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल्स के अपने तीसरे पूल मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7-1 से मात दी। हरमनप्रीत ने (13वें और 33वें), तलविंदर (21वें और 24वें) तथा आकाशदीप (47वें और 59वें) मिनट में गोल किए। प्रदीप मोर ने भी 49वें मिनट में गोल किया। भारत की लगातार तीसरी जीत है और उसका सामना 20 जून को नीदरलैंड्स से होगा। दूसरी ओर, पाकिस्तान की लगातार तीसरी हार है।

Related news

Don’t miss out