ग्राहकों के लिए खुशखबरी, ऐसे ग्राहकों को ICICI दे रहा है 500 रुपए

बिजनेस | Jan. 22, 2018, 10:52 a.m.


नई दिल्ली (22 जनवरी): अगर आपका अकाउंट ICICI बैंक में हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। ICICI बैंक ने ग्राहक को बिजली और पानी जैसे बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैशबैक देने का ऐलान किया है।

ICICI के मुताबिक, उसके ग्राहक अगर नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल एप के जरिए बिल का भुगतान करते हैं तो लगातार 3 बिल जमा कराने के बाद ग्राहक 500 रुपए तक के कैशबैक के हकदार होंगे। हालांकि इस ऑफर के लिए कुछ नियम और शर्तें भी हैं।

बैंक के मुताबिक यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा। यह ऑफर बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए बैंक के ग्राहक को सबसे पहले वेबसाइट या मोबाइल एप पर बिलर के तौर पर पंजीकृत होना होगा। लगातार 3 महीने तक बिल का भुगतान करने के बाद ग्राहक के खाते में 500 रुपए का कैशबैक आ जाएगा। बिल की राशि कम से कम 500 रुपए होना जरूरी है।

ग्राहक को सबसे पहले आईसीआईसीआई बैंक की वेबसाइट या मोबाइल पर लॉगइन करना पड़ेगा, इसके बाद बिलर के तौर पर रजिस्टर होना पड़ेगा और बाद में बिल का पंजीकरण करने के बाद उसका भुगतान करना पड़ेगा।

Related news

Don’t miss out

News