इस लुक में नजर आएगी ह्यूंडई सेंट्रो, कीमत जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे

बिजनेस | Jan. 12, 2017, 6:28 a.m.

नई दिल्ली (12 जनवरी): ह्यूंडई एक बार फिर अपनी पुरानी कार सेंट्रो को जल्द ही बाजार में लेकर आनी वाले है। लेकिन इस बार कार का लुक अलग होगा और दाम के मामले में भी यह काफी सस्ती होगी। हालांकि मीडिया में खबर है कि इसकी लॉन्चिंग को लेकर अभी कंपनी कोई खुलासा नहीं करना चाहती।


महज 3.5 लाख रुपए में मिलेगी ये स्टाइलिश हैचबैक...

ह्यूंडई इसकी कीमत बहुत कम रख सकता है। आज जहां बेसिक कारों की कीमत 5 से 7 लाख रुपए हो गई है वहीं कंपनी नई सेंट्रो को सिर्फ 3.5 से 5 लाख रुपए के बजट में मिलेगी। सेंट्रो 2018 AH कोडनेम से इस कार की जानकारी रिवील हुई है।


बता दें कि बेहद कम बजट वाली ये स्टाइलिश हैचबैक i10 को रिप्लेस कर सकती है। इस कार में भी पुरानी सेंट्रो जैसा लुक होगा लेकिन नए अंदाज में। नए अवतार में इस कार के डोर अलग पैटर्न के होंगे, साथ ही स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और माइलेज के मामले में भी यह कार बेहतर होगी।


कार में 1.0 लीटर का हाईली रिफाइंड पेट्रोल इंजन होगा। नई ह्यूंडई सेंट्रो का बेसिक क्राइटेरिया अच्छे इंजन पावर के साथ फ्यूल एफिशिएंट कार है। ऐसे में कार इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन दिया गया है, जो AMT के साथ भी आ सकता है। भारत में ह्यूंडई के 20 साल पूरे करने के सेलिब्रेशन में कंपनी इस कार को लॉन्च करेगी।


गौरतलब है कि कोरिया की कार कंपनी ह्यूंडई 1998 में अपनी पहली कार सेंट्रो के साथ मार्केट में आई थी, इसी मौके पर अक्टूबर 2018 तक कंपनी इस कार को लॉन्च कर सकती है।

Related news

Don’t miss out

News