बच्चोें की खातिर दोबारा शादी करेंगे ऋतिक, घरवाले तैयारियों में जुटे !

मनोरंजन | Jan. 16, 2018, 6 p.m.

मुंबई (16 जनवरी): ऋतिक रोशन और सुजैन खान रोशन के दोबारा शादी की अटकले चल रही हैं। कहा जा रहा है अपने बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन एक बार फिर से एक हो जाना चाहते हैं। साल 2013 से ऋतिक सुजैन अलग रह रहे हैं साल 2014 में दोनों का डिवोर्स भी फाइनल हो गया। कहा जा रहा है ऋतिक -सुजैन के डिवोर्स का उनके बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। दोनो  बेटे रिहान और रिदान का स्वभाव बिल्कुल बदल गया है।

मम्मी पापा के बीच हुए डिवोर्स की वजह से रिहान और रिदान काफी अपसेट रहने लगे है। दोनों बच्चे लोगों के साथ घुलने - मिलने में हिचकिचाते हैं। दोनों की दूरियों का असर रिहान और रिदान की पढ़ाई पर आने लगा है नज़र। बच्चे मम्मी पापा के अलग होने पर उदास रहते है। रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए ही रितिक ने डिवोर्स के बाद भी सुज़ैन के साथ वेकेशंस मनाना जारी रखा और उनसे मिलना जुलना बंद नहीं किया।

रिहान और रिदान को अच्छे से पता है कि उनके मम्मी और पापा का डिवोर्स हो चुका है और इस बात की असर दोनों के ऊपर रितिक को साफ साफ आता है नज़र । कहा जा रहा है कि इसी वजह से सुज़ैन और दूसरे लोगों की तरफ से रितिक पर पड़ रहा है दोबारा शादी करने का प्रेशर और हो सकता है बहुत जल्द ये दोनों शादी करके एक बार फिर बसा लें घर ।

 बच्चों की खातिर कम से कम हफ्ते में दो बार जरूर मिलते हैं  ऋतिक और सुजैन । बच्चे चाहते हैं कि पापा ऋतिक उनके साथ रहे। इसी वजह से ऋतिक और सुजैन का मिलना-जुलना अब भी जारी है। दोनों अक्सर साथ लंच या डिनर करते दिखते हैं।

 

Related news

Don’t miss out

News