बच्चों के एनुअल डे फंक्शन पर साथ दिखे ऋतिक ऱोशन और सुजैन

मनोरंजन | Dec. 17, 2017, 5:55 p.m.

मुंबई (17 दिसंबर): ऋतिक रोशन के बेटे रेहान रोशन और रिदान रोशन धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ते हैं। शनिवार को स्कूल में एनुअल डे फंक्शन था। बच्चों की खातिर ऋतिक और सुजैन एक बार फिर साख दिखे।  रेहान और रिदान के इस खास दिन पर पापा ऋतिक और ममी सुज़ैन एक साथ फंक्शन में पहुंचेष कार्यक्रम खत्म होने के बाद भी पूरा रोशन परिवार एक साथ स्कूल से बाहर निकलता हुआ दिखा । बच्चों के एनुअल फंक्शन डे पर ऋतिक काफी हैंडसन दिख रहे थे। ऋतिक ने डेनिम की जैकेट और ट्राउसर पहना हुआ था । 

ऋतिक और सुज़ैन का डिवोर्स हो चुका है । बावजूद इसके दोनों का दिल एक दूसरे जुड़ा हुआ है। सुज़ैन और ऋतिक एक दूसरे के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। तलाक के बाद भी अपने बच्चों की खातिर दोनों ने अपने रिश्तों में कड़वाहट नहीं आने दी। बच्चों की अच्छी परवरिश ही दोनों पति-पत्नी का मकसद है।

दोनों पति-पत्नी नहीं रहें लेकिन बेटे रिहान और रिदान के मम्मी पापा बने हुए हैं । बच्चों की खातिर ये साथ पिक्चर जाते हैं, वेकेशन्स पर जाते हैं। साथ गणपति उत्सव मनाते है।परिवार के लोगों का बर्थडे मनाते हैं। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने बेटों को पहली प्राथमिकता दी और यही वजह है कि ऋतिक और सुजैन के रिश्ते की दलीले अब डिवोर्स के दौरान कोर्ट में दी जाने लगी है। 

हाल ही में पठानकोट की फैमिली कोर्ट  ने एक डिवोर्स केस की सुनवाई करते हुए एक कपल को ऋतिक और सुज़ैन के रिश्ते से सबक़ लेने की सलाह दी है, कोर्ट ने तलाक ले रहे पति-पत्नी से कहा, इस दुनिया में कई ऐसे उदाहरण है कि तलाक के बाद भी पति-पत्नी दोस्त की तरह रहते हैं। सबसे बड़ा उदाहरण तो ऋतिक रोशन का है। ऋतिक अपनी वाइफ के साथ दोस्ती भरा रिश्ता निभा रहे हैं। तलाक के बाद भी पत्नी और बच्चों का ख्याल रख रहे हैं। ''

Related news

Don’t miss out

News