Download app
We are social

VIDEO: ऋतिक-कटरीना एक बार फिर एक साथ करेंगे काम

मुंबई (17 अगस्त): 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ,'बैंग बैंग' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद ऋतिक रोशन और कटरीना एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन बिहार के फेमस कोचिंग सेंटर सुपर 30 के फाउंडर आंनद कुमार की बॉयोपिक में काम कर रहे हैं और अभी कुछ दिन पहले ही ऋतिक ने आनंद कुमार को अपने घर पर बुलाया था जिसमें कटरीना के साथ भी आंनद कुनार की मीटिंग रखी गयी थी । इस बात की जानकारी खुद आंनद कुमार ने अपने फेसबुक पोस्ट पर दी जिसके साथ उन्होने लिखा कि उन्होने आज बॉलीवु़ड हिरोइन कटरीना कैफ से बहुुत देर तक बातचीत की ।

 

अभी मुंबई से पटना वापस आ गया हूँ | लेकिन जो कल मुलाकात ऋतिक रोशन के साथ हुई, सच में उसे भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं है...

Posted by Anand Kumar on Saturday, August 12, 2017

बता दें की इस फिल्म को 'क्वीन' के डाइरेक्टर विकास बहल ही बना रहे हैं । आंनद कुमार ऋतिक रोशन के लिए भी एक पोस्ट डाली जिसमें उन्होने लिखा ऋतिक एक अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि एक बहुुत अच्छे इंसान भी है , और जिस तरह से उन्होने मुझे अपने घर बुलाया ये मैं कभी भुल नही सकता । जानकारी के लिए बता दें कि आनंद एक मैथमेटिशियन हैं जो बिहार में गरीब और पिछड़े वर्ग के छात्रों को आई आई टी की कोचिंग देते है। इनके इंस्टीट्यूट के ज्यादातर बच्चे आईआईटी में सेलेक्ट होते हैं। ऋतिक रोशन  और कटरीना कैफ की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है और दोनों के फैन्स इस एनाउंसमेंट से काफी खुश हैं। ऋतिक अब फिल्म सुपर 30 की तैयारी में जुट रहे हैं साथ ही वो अपने पापा के साथ फिल्म कृष 4 में भी काम करेंगे। 

वीडियो: 

Related news

Don’t miss out