कंगना के बहाने ऋतिक ने रणबीर से लिया पंगा, शुरू होगी एक और स्टार वार !

मनोरंजन | July 16, 2017, 9:44 p.m.

मुंबई (16 जुलाई): रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन में कभी भी दोस्ती नहीं देखी और ना ही ये दोनों स्टार्स कभी साथ दिखे। ऋतिक से रणबीर ने कभी कोई बॉंडिंग भी नहीं दिखाई लेकिन हाल ही में रणबीर ने एक शो में जो किया है उससे तो इन दोनों स्टार्स के बीच जंग छिड़ सकती है। इन दिनों ऋतिक और कंगना के बीच भले ही इन दिनों सीज़फायर चल रहा है। भले ही दोनों आजकल एक दूसरे के ख़िलाफ बयानबाज़ी नहीं कर रहे हैं लेकिन ये तो सब मानते हैं कि ऋतिक और कंगना की लड़ाई है।

इस मसले पर बी-टाउन का कोई भी स्टार बात नहीं करना चाहता है। लेकिन पिछले दिनों रणबीर ने कंगना को लेकर दे दिया है ऋतिक पर ऐसा रिएक्शन जिसकी वजह से जूनियर कपूर से ऋतिक रोशन नाराज़ हो सकते हैं। रणबीर कपूर पिछले दिनों कटरीना के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे थे उस दौरान वहां रणबीर और कटरीना के साथ एक गेम खेला जिसमें एक के हाथ में किसी बॉलीवुड स्टार की तस्वीर दी गई और दूसरे से कहा गया कि उसे उस स्टार का नाम बताए बिना अपने पार्टनर को हिंट देना है। जिससे उसका पार्टनर बिना पिक्चर देखे उस स्टार को पहचान सके। 

रणबीर के बाद कटरीना की बारी आई। तस्वीर कटरीना के हाथ में थी हिंट रणबीर को देनी थी और नाम कटरीना को बताना था वो भी पिक्चर देखे बिना। कटरीना को कंगना की पिक्चर दी गई लेकिन कंगना को देखते ही सावरिया को ना जाने क्या सूझा कि उन्होंने रितिक के साथ कंगना की लड़ाई को ताजा कर दिया। 

रणबीर ने अपने गले पर छुरी चलने का इशारा करते हुए कटरीना को ऋतिक के साथ कंगना की जंग का हिंट दे दिया। जब कटरीना कंगना की तस्वीर लिए खड़ी थी तब रणबीर ने ऋतिक के सिग्नेचर स्टेप इक पल का जीना किया और उसके बाद अपने गले पर छूरी चलाने का इशारा किया। ऐसे में कटरीना ने फौरन कंगना का नाम बोल दिया। रणबीर ने कटरीना को हिंट में बताने की कोशिश की कि ऋतिक के गले पर छूरी चलाने वाली कंगना। यानी रणबीर ने कंगना से पंगा लेने वाले रितिक पर ताना मार दिया है। वैसे रणबीर शायद ये भूल गए हैं कि कुछ महीने पहले तक बॉलीवुड में काफी ज़ोर-शोर से उड़ा हुआ था कंगना के साथ उनकी नज़दीकियों का फसाना। कंगना का तो रणबीर के नए फ्लैट में आना जाना भी हो गया था और तो और लोगों ने  तो सावरिया को कंगना के नाम से टीज़ करना भी शुरू कर दिया था। हालांकि रितिक के साथ हुई कंगना की लीगल बैटल देखने के बाद रणबीर कपूर को इतना घबरा गए कि उन्होंने कंगना से फासले बना लिए थे।

Related news

Don’t miss out

News