हनीप्रीत का सबसे बड़ा खुलासा, राम रहीम को पुलिस से छुड़ाकर यहां भगाने की थी तैयारी

देश | Oct. 13, 2017, 4:11 p.m.

नई दिल्ली ( 13 अक्टूबर ): डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की विश्वासपात्र हनीप्रीत इंसा की तीन दिनों की रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही है। हरियाणा पुलिस की रिमांड में हनीप्रीत ने कई बड़े खुलासे किए हैं। लैपटॉप, मोबाइल की जानकारी देने के बाद अब हनीप्रीत ने एक और बड़ा खुलासा किया। गौरतलब है कि 25 अगस्त के दिन राम रहीम को पुलिस के चंगुल से छुड़ाने का एक बड़ा प्लान तैयार किया गया था जिसके तहत उसे छुड़वाकर विदेश भेज दिया जाता।

गुरमीत राम रहीम की करीबी हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस के सामने कई बड़े राज खोले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हनीप्रीत ने बताया कि बीते 25 अगस्त को पुलिस की गिरफ्त से राम रहीम को छुड़वाने के बाद विदेश भेजने की तैयारी थी। हालांकि, हरियाणा पुलिस की मुस्तैदी के चलते यह प्लान कामयाब नहीं हो पाया।

राम रहीम को उम्मीद थी कि सुरक्षाकर्मी उसे पुलिस की गिरफ्त से छुड़वा लेंगे फिर उसे सिरसा डेरा मुख्यालय या किसी सुरक्षित पहुंचा दिया जाएगा। हनीप्रीत उसे विदेश भगाने की पूरी तैयारी कर चुकी थी।वह विदेश में बैठे बाबा के करीबियों के संपर्क में थी। हनीप्रीत पर तीन विदेशी सिम कार्ड इस्तेमाल करने का आरोप भी है।

Related news

Don’t miss out

News