NEWS 24 Exclusive: हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी में चौंकाने वाले खुलासे

देश | Nov. 6, 2017, 7:28 p.m.


नई दिल्ली (6 नवंबर): राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत अब 17 नवंबर तक जेल में रहेगी। अंबाला सेंट्रल जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हनीप्रीत की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। कोर्ट ने 17 नवंबर तक अभी जेल में ही रहने का आदेश दिया। इस बीच हनीप्रीत को लेकर सबसे बड़ा खुलासा हुआ है।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद हनीप्रीत की सबसे सीक्रेट डायरी पुलिस के हाथ लग चुकी है। जैसे-जैसे डायरी का एक-एक कोड डिकोड हो रहा है, एक-एक कर हनीप्रीत का राज खुलता जा रहा है। हनीप्रीत की इस डायरी में पंचकूला हिंसा का पूरा ब्लू प्रिंट है। इसी डायरी में उन लोगों के नाम भी हैं, जिन्होंने राम रहीम को मदद का वादा किया था। हनीप्रीत की ये डायरी देखने में बिल्कुल छोटी सी है, लेकिन खुलासे इतने बड़े-बड़े हैं कि पुलिसवालों के भी होश उड़े हुए हैं।

सूत्रों से ये भी ख़बर मिल रही है कि हनीप्रीत की इस सीक्रेट डायरी में ये लिखा गया है कि राम रहीम अगर जेल चला जाता है तो फिर उस तक पहुंचने का क्या तरीका है। राम रहीम तक हनीप्रीत कैसे पहुंच सकती है। इस डायरी में उन डॉक्टर्स के नाम हैं जो इस साजिश में शामिल हैं। सजा के बाद राम रहीम की जेल से भागने की साजिश थी। राम रहीम और हनीप्रीत का विदेश भागने का प्लान था। ऐसे कई गुप्त राज हनीप्रीत की डायरी में छिपे हैं। डायरी में दोनों के एक-एक गुनाह दर्ज हैं। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की जिस डायरी को ढूंढ़ रही है, न्यूज़ 24 के पास हनीप्रीत की उस डायरी में छिपे एक-एक राज़ की पूरी जानकारी है।

हनीप्रीत की सीक्रेट डायरी...

Related news

Don’t miss out

News