एक बार फिर धमाका करने आ रहे हैं यो यो हनी सिंह, ऐसे कर रहे हैं गाने की तैयारी, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | Dec. 18, 2017, 3 p.m.

मुंबई (18 दिसंबर): सिंगिंग की दुनिया में चमकने वाले सितारों में से एक हैं हनी सिंह । जी हां, यो यो हनी सिंह को लेकर दर्शकों में खूब दीवानगी है । मशहूर रैपर सिंगर हनी सिंह पिछले काफी वक्त से गायब हैं । लेकिन अब लीजिए हनी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है ।

हनी जल्द ही अपने एक नए गाने के साथ धमाका कर रहे हैं । हनी ने खुद ये कहा है कि उनका ये गाना किसी परमाणु बम से कम नहीं है । हनी ने अपने इस गाने के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी । हनी ने बताया कि वो इन दिनों बनारस के गंगा तट पर नया गाना कंपोज करने में बिजी हैं ।

 

इन तस्वीरों से भी साफ हो रहा है कि गंगा नदी के किनारे बैठकर हनी सिंह अपने गाने पर पूरा फोकस कर रहे हैं । इस गाने से पहले हनी ने ने फेसबुक पर एक जैजी बी का एक वीडियो शेयर किया था । इस वीडियो को शेयर करते हुए हनी ने कैप्शन में लिखा है कि , वो जल्द ही अपना बम गाना लेकर वापसी कर हैं। फिलहाल अब इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है ।

एक बार फिर से हनी अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर छाने आ रहे है । बता दें कि पिछले काफी वक्त से हनी गायब हैं । कहा गया कि वो अपनी बुरी आदतों और नशे के चलते गुमनामी में चले गए थे । फिलहाल हनी के कमबैक का सभी को इंतजार है । 

Related news

Don’t miss out

News