..तो क्या बिग 'बॉस-11' में हिना खान से ज्यादा पैसे ले रही हैं ढिंचैक पूजा !

मनोरंजन | Oct. 22, 2017, 10:32 p.m.

मुंबई (22 अक्टूबर): टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल बिग बॉस का सीजन 11 का लगातार दर्शकों के बीच छाया हुआ है । शो को लेकर विवाद खत्म नहीं होते हैं और हर रोज कोई नई खबर सामने आ जाती है । अब आपको सेल्फी मैने लेली आज तो याद होगा ही, अगर ये याद नहीं है तो ढिंचैक पूजा तो याद होगी हीं । ये वहीं ढिंचैक पूजा हैं जो अब यू-ट्यूब पर तहलका मचाने के बाद बिग बॉस के घर में दस्तक देने जा रही हैं । बिग बॉस के घर में ढिंचैक की एंट्री होने जा रही है । हाल ही में सलमान के साथ पूजा का एक प्रोमो भी सामने आया है ।

वहीं हर बार बिग बॉस के घऱ में हर बार एक ऐसा सेलिब्रिटी होता है जो सबसे ज्यादा फीस लेता है । कहा जा रहा है कि इस बार ये टीवी क्वीन हिना खान ले रही हैं । लेकिन ये लीजिए अब खबरें आ रही हैं कि हिना से ज्यादा ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस में आने के लिए फीस ली है । क्यों लग गया न झटका, पर अब अफवाहें तो आजकल यही आ रही हैं । कहा जा रहा है कि पूजा के हिना खान से ज्यादा पैसे मिल रहे हैं । हिना एक हफ्ते के 7 से 8 लाख रुपए ले रही हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर हितेन हैं जो 7 से 7.50 लाख रुपए ले रहे हैं । इसके साथ ही कॉमनर्स को 25 से 50 हजार तक की रकम अदा की जा रही हैं ।

हालांकि पूजा भी घर में कॉमनर के तौर पर ही एंट्री कर रही हैं । लेकिन कहा जा रहा है कि पूजा की फीस हिना और हितेन के लगभग ही है । कहा तो ये भी जा रहा है कि उनकी फीस ज्यादा ही है । फिलहाल देखते हैं कि पूजा की ये फीस उन्हें घर में कितना पॉपुलर कितना कर पाती है । 

Related news

Don’t miss out

News