कोहली से पांड्या ने किया हिसाब बराबर

खेल | Nov. 6, 2017, 6:09 p.m.


नई दिल्ली (6 नवंबर): कल 5 नवंबर को विराट कोहली 29 साल के हो गए। टीम इंडिया के कप्तान कोहली को अपना ये जन्मदिन ताउम्र याद रहेगा। इस बार जन्मदिन के मौके पर ड्रेसिंग रूम में हार्दिक पांड्या ने विराट से अपना पुराना बदला चुकता कर लिया।

ड्रेसिंग रूम में जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले कोहली ने अपने जन्मदिन का केक काटा और फिर उसी केक को उनके साथी खिलाड़ियों ने उन पर जमकर पोत दिया। विराट के जन्मदिन के बहाने पांड्या को भी कप्तान कोहली से बदला चुकाने का मौका मिल गया। दरअसल, हार्दिक का ये बदला पूरी टीम इंडिया के खिलाफ है। लेकिन विराट को अपना पहला शिकार बनाकर उनके बदले का पहला पड़ाव पूरा हो गया है।

आपको बता दें कि 17 अक्टूबर को हार्दिक पांड्या का जन्मदिन था। तब टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने उन्हें केक में बुरी तरह से नहला दिया था। उसी का बदला पूरा करते हुए अब हार्दिक ने अपने कप्तान को केक से नहला कर बदला ले लिया। पांड्या ने सोशल मीडिया पर विराट के साथ फोटो ट्टिट करके लिखा है कि बदला नंबर 1,  हैप्पी बर्थडे कप्तान।

भले ही टीम इंडिया कीवियो के खिलाफ राजकोट टी-20 जीतकर उन्हें जन्मदिन का तोहफा नहीं दे पाई हो, लेकिन कप्तान ने इस मैच में कुछ शानदार रिकॉर्ड अपने नाम करते हुए खुद को गिफ्ट दे दिया है।

Related news

Don’t miss out

News