Download app
We are social

जडेजा से झगड़े के बाद पहली बार बोले पांड्या, दे दिया ये बयान

नई दिल्ली(19 जून): चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को 180 रनों से हरा दिया। भारत इस मैच में पाकिस्तान से हर विभाग में पीछे रहा। एक ओर जब भारतीय बल्लेबाजों का विकेट पर खड़ा होना मुश्किल लग रहा था तो वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 76 रनों की तूफानी पारी खेली।


- मुश्किल में फंसी टीम इंडिया की बल्लेबाजी में इकलौते हार्दिक ही थे जिन्होंने थोड़ी बहुत जीत की उम्मीद जगार्इ थी। वे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। हालांकि अब उन्होंने अपने फैंस के नाम एक संदेश जारी किया है।


- हार से वे इस कदर निराश हैं कि इंग्लैंड के समयानुसार उन्होंने रात को करीब 3 बजे एक ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारतीय टीम का सफर शानदार रहा, हमने सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। ये पूरी टीम का सम्मिलित प्रयास था। आप सभी के मैसेज आैर साथ के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'


- बता दें कि हार्दिक पांड्या ने अपनी आतिशी पारी में महज 43 गेंदों में धुंआधार 76 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 चौके आैर 6 जबरदस्त छक्के जमाए। हालांकि वे एक रन के चक्कर में रन आउट हो गए आैर इसी के साथ आउट हो गर्इ भारत की आखिरी उम्मीद। हालांकि हार्दिक ने देश के करोड़ों लोगों का दिल जरूर जीत लिया।

Related news

Don’t miss out