अल्लाहु अकबर चिल्लाते हुए बंदूक से दागी 16 गोलियां, कर दी 3 लोगों की हत्या !

दुनिया | April 19, 2017, 6:21 a.m.

नई दिल्ली (19 अप्रैल): अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक बंदूकधारी ने 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लेने से पहले बंदूकधारी ने अल्लाहु अकबर चिल्लाते हुए दोबारा फायर किया। पुलिस प्रमुख जेरी डायर ने कहा, 'हिरासत में लिए गए 39 वर्षीय संदिग्ध कोरी अली मुहम्मद की पिछले हफ्ते फ्रेस्नो के मोटल 6 में एक निहत्थे सुरक्षा गार्ड पर शूटिंग के सिलसिले में भी तलाश थी।'


डायर ने कहा कि मुहम्मद ने एक मिनट से भी कम वक्त में फ्रेस्नो में स्थानीय समय के मुताबिक 10:45 एक बड़े कैलिबर हैंडगन से 16 राउंड फायर किया। इसके बाद उसे एक पुलिस ऑफिसर ने गलियों वहीं की गलियों में भागते देखा। डायर ने बताया कि पुलिस ऑफिसर को देखते ही मुहम्मद फौरन जमीन पर बैठ गया। जिसके बाद उसे उसे हिरासत में ले लिया गया, और जब उसे ले जा रहा था तो वह 'अल्लाहु अकबर' चिल्लाने लगा।


डायर ने कहा कि कोरी अली मुहम्मद श्वेत लोगों को पसंद नहीं करता। पुलिस प्रमुख ने मुहम्मद की गिरफ्तारी के बाद उसके बयान और फेसबुक पोस्ट का हवाला देते हुए बताया कि संदिग्ध अफ्रीकन-अमेरिकन है और वह ब्लैक जीसस निकनेम इस्तेमाल करता है। इस घटना का आईएसआईएस से कोई संबंध है या नहीं इस बात की जांच की जा रही है।

Related news

Don’t miss out

News