सोनू निगम विवाद पर गुल पनाग का बयान- लिमिट में हो लाउडस्पीकर्स का वॉल्यूम

Headlines | April 19, 2017, 2:35 p.m.


नई दिल्ली(19 अप्रैल): अजान पर अपने ट्वीट के बाद लगातार आलोचना का शिकार हो रहे सोनू निगम पर सिलेब्रिटीज बंटे हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोग सोनू निगम के पक्ष में हैं तो कुछ उनका विरोध कर रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को बॉलिवुड ऐक्ट्रेस गुल पनाग ने भी बयान दिया है।


- गुल ने कहा,'सभी धार्मिक स्थलों पर लगने वाले लाउडस्पीकर्स की आवाज का वॉल्यूम एक लिमिट में होना चाहिए। इससे इतना शोर न हो कि उसके आसपास रहने वाले बाशिंदों को तकलीफ हो।' गुल पनाग ने कहा,'सोनू निगम ने बात अजान से शुरू की थी। अगर वह सभी धार्मिक स्थलों की बात होती तो विवाद खड़ा ही नहीं होता।'


- वहीं दूसरी तरफ बुधवार को ही सोनू निगम ने मौलवी के फतवे की चुनौती स्वीकारते हुए अपना सिर मुंड़वा लिया। बता दें कि मुस्लिम नेता और पश्चिम बंगाल अल्पसंख्यक यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह आतेफ अली कादरी ने मंगलवार को फतवा जारी करते हुए बॉलिवुड गायक सोनू निगम का सिर मूंड़ने वाले के लिये 10 लाख रुपये बतौर इनाम की पेशकश रखी थी।


-सोनू निगम ने सोमवार को तीन ट्वीट कर लिखा था कि, 'वह मुस्लिम नहीं हैं और उनको हर सुबह होने वाली अजान की वजह से उठना पड़ता है। भारत में धर्म को थोपा जाना कब खत्म होगा?' इसके अगले ट्वीट में उन्होंने क्लीयर किया कि वह केवल मस्जिदों में लगे लाउडस्पीकरों के खिलाफ ही नहीं बल्कि मंदिरों और गुरुद्वारों में लगे लाउडस्पीकरों के भी खिलाफ हैं। सोनू ने इसे 'गुंडागर्दी' बताया था।


Related news

Don’t miss out

News