मनमोहन सिंह का PM मोदी पर वार, कहा- नोटबंदी और GST से बस बर्बादी

देश | Dec. 7, 2017, 7:24 p.m.

नई दिल्ली (7 दिसंबर): गुजरात में पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी जमकर हमला किया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी और जीएसटी के फैसले को गलत बताते हुए कहा कि इससे सिर्फ बर्बादी हुई है। पूर्व प्रधानमंत्री ने राजकोट में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी का जो बेसिक लक्ष्य था, वही फेल हुआ है। भ्रष्टाचार अभी भी हो रहा है। मनमोहन सिंह ने मांग की, कि नोटबंदी से जुड़े सभी दस्तावेज संसद और जनता के सामने लाने चाहिए।

मनमोहन सिंह ने सीधा पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद जीएसटी से व्यापारियों को नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गुजरात से हैं, मोदी जी ने गुजरात के व्यापारियों और लोगों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि आज सरकार की जो सरकार की विदेश नीति है उससे देश की सुरक्षा खतरे में है। मोदी सरकार के कुछ फैसले ऐसे हैं जो देश के हित में नहीं है।

उन्होंने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार पर दोहरा रवैया अपना रही है, हम तो भ्रष्टाचार पर सख्त रवैया अपनाते थे। साथ ही पर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने नर्मदा मामले पर मुझसे बात की, जबकि मुझे ऐसा कभी याद नहीं आता कि उन्होंने इस मसले पर मुझसे बात की हो, जब भी उन्होंने मुझसे मिलना चाहा तो मैंने उन्हें कभी मना नहीं किया क्योंकि पीएम के तौर पर सभी सीएम से मिलना मेरी जिम्मेदारी थी।

 

Related news

Don’t miss out

News