#GujaratManthan: राहुल गांधी कन्फ्यूज नेता हैं: विजय रूपाणी

देश | Dec. 2, 2017, 12:07 p.m.


नई दिल्ली ( 2 दिसंबर ): गुजरात के अहमदाबाद में गुजरात का सरदान कौन? का सबसे बड़ा मंच मंथन सजा है। इस खास कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कहा कि हमारा विकास का रथ बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बार-बार विकास की ही बात करते हैं। 

विजय रुपानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस दोनों कन्फ्यूज हैं। हिंदुत्व के मुद्दे पर रूपानी ने कहा कि वह ही हिंदुत्व का मुद्दा उठा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सोमनाथ मंदिर के रजिस्टर में राहुल गांधी के निजी सचिव ने लिखा। राहुल गांधी आजतक मंदिर नहीं गए, लेकिन चुनावों में मंदिर जाते हैं। उन्होंने कहा इस बारे में हमने कुछ नहीं कहा, बल्कि कांग्रेस के प्रवक्ता ने खुद प्रेस कांफ्रेंस करके लिखा। बाद में संबित पात्रा ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी। संबित ने भी सिर्फ इतनी ही कहा कि राहुल गांधी जितना कंफ्यूज लीडर हमने आजतक नहीं देखा। 

विजय रूपानी की मुख्य बातें...


-योगी जिस तरह से उत्तर प्रदेश को चला रहे हैं, उससे लोगों में विश्वास जगा है। 

-नोटबंदी कांग्रेस के लिए वोटबंदी बन गई है। कांग्रेस के मुद्दे ही उनके खिलाफ जा रहे हैं- हमें गुजरात में संजीवनी की आवश्कता नहीं है। हमारा विकास का रथ आगे बढ़ता जा रहा है।

-2012 चुनावों में मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, कपिल सिब्बल, राहुल गांधी और चिंदबरम सभी यहां पर प्रचार करने आए थे, लेकिन किसी ने कोई आवाज नहीं उठाई। आज मोदी जी चुनाव प्रचार करने आते हैं तो यह मुद्दा बन जाता है।

-मोदी जी द्वारिका गए तो उसकी चर्चा होती है जबकि राहुल गांधी मंदिर गए उसकी चर्चा नहीं होती।

-राहुल गांधी धर्म को लेकर भी कंफ्यूज है, उनको यह भी पता नहीं कि उनका क्या धर्म है।

-हम झूठा वादा नहीं करते और कांग्रेस झूठा वादा कर रही है। 

 -मेरी सभा में जितनी भीड़ होती है, उतनी राहुल गांधी की सभा में नहीं होती।

Related news

Don’t miss out

News