मणिशंकर ने किया गुजरात का अपमान, मुझे नीच जाति का बताया- PM मोदी

देश | Dec. 7, 2017, 5:48 p.m.


सूरत (7 दिसंबर): गुजरात में 9 दिसंबर को पहले चरण के तहत वोटिंग होनी है। आज पहले चरण के तहत चुनाव प्रचार थम गया है। पहले चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तमाम पार्टियां ने नेताओं ने जमकर वोटरों को रिझाने की कोशिश की। इसकी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथियों ने पराजय देख मुझे नीच कहना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भले मैं नीच जाती का हुं, भले मुझे नीच कहा जा रहा है लेकिन मैं उच्च कोटि के काम करता रहूंगा। 

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुझे मौत का सौदागर कहा, गधा कहा गया, ये गुजरात का अपमान है। उन्होंने कहा कि मुझे परेशान किया गया पर 3 साल हो गए मैंने बदले की भावना से कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि हार के डर से कांग्रेस की मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादास्पद बयान देकर कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। उन्होंने पीएम मोदी को 'नीच इंसान' बता दिया। इसके पहले वे कई बार ऐसा कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव में उन्होंने पीएम मोदी को चायवाला बताया था, जिसका कांग्रेस को काफी नुकसान उठाना पड़ा।


 

Related news

Don’t miss out

News