गुजरात में 'न्यूज़24' के कॉनक्लेव 'मंथन' में पहुंचेंगे राजनीति के सारे दिग्गज

देश | Nov. 30, 2017, 4:05 p.m.

नई दिल्ली(1 दिसंबर): गुजरात के चुनाव में  देश की दो बड़ी पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस अपनी रणनीति और वादे लेकर मैदान में उतर पड़ी हैं। प्रदेश की नब्ज टटोलने के लिए 2 दिसंबर यानी शनिवार को अहमदाबाद में दिनभर न्यूज 24 एक मेगा मंथन शो करने जा रहा है। 

सूबे की सियासत के सभी दिग्गज नेता मंथन कार्यक्रम में अपनी राय रखेंगे। 2 दिसंबर को होने वाले इस कार्यक्रम में न्यूज 24 नेताओं से यह जानने की कोशिश करेगा कि आखिरकार प्रदेश की जनता उन्हें क्यों वोट दें। 

हर बार की तरह न्यूज 24 कार्यक्रम मंथन के जरिए यह भी जानना चाहेगा कि प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां किस मुद्दे को आगे रखकर वोट मांगेगी। न्यूज़ 24 के इस कॉन्क्लेव में अलग-अलग पार्टियों के दिग्गज नेता हिस्सा लेंगे। गुजरात की राजनीति की हर महत्वपूर्ण शख्सियत को आप इस महामंच पर देख और सुन सकते हैं। इस कॉन्क्लेव के दौरान कई सेशंस रखे गए हैं। इन सेशंस में अलग-अलग मुद्दों पर तीखे सवाल-जवाब होंगे। न्यूज़ 24 की कोशिश है कि इस कॉन्क्लेव के जरिये गुजरात के वोटर यहां के चुनावी समर में शामिल राजनीतिक दलों के विचारों से रू-ब-रू हो पाएं ताकि उन्हें अपना नेता चुनने में आसानी हो।

 गुजरात मंथन के जरिए सूबे की जनता को उनके नेताओं के विचार जानने और समझने में मदद मिलेगी।  9 और 14 दिसंबर को होनी वाली वोटिंग से पहले टेलीविजन पर ये देश का सबसे बड़ा न्यूज़ प्रोग्राम होगा। 2 दिसंबर को न्यूज़ 24 चैनल दिनभर इस कार्यक्रम को प्रसारित करेगा। 

गुजरात के मन में क्या है ?
नेताओं के जुबान पर क्या है ?#News24 के महामंच पर राजनीति के सारे दिग्गज #Gujarat का सरदार कौन ?
मंथन गुजरात 2 दिसम्बर दिन भर #GujaratManthan#News24Manthan#GujaratAssemblyElections2017 pic.twitter.com/af2xlgnSQ9

— News24 (@news24tvchannel) November 30, 2017

 

Related news

Don’t miss out

News