Download app
We are social

मुख्यमंत्री योगी का बड़ा फैसला, सपा सरकार के सभी गैर सरकारी सलाहकार और अध्‍यक्ष बर्खास्त

नई दिल्ली ( 20 मार्च ): उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शपश लेने के बाद से ही ऐक्शन में नजर आ रहे हैं। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने गैर सरकारी सलाहाकर, अध्यक्ष, परिषद उपाध्यक्षों के खिलाफ किया और उन्हें तत्काल प्रभाव से सेवामुक्त कर दिया है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी सरकार के सभी निगम अध्यक्षों व उपाध्यक्षों को बर्खास्त कर दिया है। शासन ने पिछली सरकार में विभागों/सार्वजनिक निगमों, परिषदों, समितियों आदि में प्रशासनिक व्यवस्था के अन्तर्गत नियुक्त सभी कार्यरत गैर सरकारी सलाहकारों/अध्यक्षों/उपाध्यक्षों एवं सदस्यों की सेवाओं को तात्कालिक प्रभाव से समाप्त करते हुए, उन्हें कार्यमुक्त किए जाने के आदेश पारित किए गये हैं। 


उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने कृषि उत्पादन आयुक्त, अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त, आयुक्त समाज कल्याण, समस्त अपर मुख्य सचिवों एवं प्रमुख सचिवों/सचिवों को निर्देश दिए हैं कि इन आदेशों का अनुपालन तत्काल सुनिश्चित करें और अगर इसका पालन नहीं होता तो कड़ी कार्रवाई की जाए। इस काईवाई से कयी सपा नेता की लाल बत्ती छिन जाएगी।



Related news