हीरोइन के साथ रोमांस करने से डरते थे गोविंदा, रोमांस की क्लास लेनी पड़ी थी

मनोरंजन | Jan. 18, 2018, 12:40 a.m.

 

मुंबई (18 जनवरी): गोविंदा  बॉलीवुड के हीरो नंबर वन रहे हैं। डांस, एक्टिंग, कॉमेडी और रोमांस के लिए वो काफी फेमस रहे है। गोविंदा ने करीब 20 साल तक बॉलीवुड में राज किया।  फिल्मों में करिश्मा कपूर, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी जैसी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते दिखाई दिए हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब गोविंदा किसी एक्ट्रेस को टच करने से भी घबराते थे। वह एक्ट्रेस को छूने भर से कांपने लगते थे।

गोविंदा अपनी ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी करते-करते एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखे हैं। करियर के शुरुआती दिनों में गोविंदा को रोमांस करने की क्लास भी लेनी पड़ी थी। इसका खुलासा खुद गोविंदा ने एक शो के दौरान किया। वह हाल ही में अपनी पत्नी सुनीता और बेटी टीना के साथ कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में पहुंचे थे। इस दौरान गोविंदा ने बताया कि वह बहुत सीधे हुआ करते थे महिलाओं को तो देखते भी नहीं थे। यहां गोविंदा ने एक इंसीडेंट का जिक्र करते हुए कहा कि ‘एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सरोज खान ने पूछा था क्या कभी किसी से रोमांस नहीं किया। किसी को टच नहीं किया। मैंने कहा नहीं…तो सरोज जी कहती हैं कि तो क्या मैं फालतू में वन टू वन कर रही हूं। अरे ऐसे थोड़ी ना होता है रोमांस। जाओ इसे कोई रोमांस सिखाओ’।

गोविंदा ने आगे कहा ‘इसके बाद मुझे जूहू भेजा गया। मैं वहां समुद्र के किनारे पानी में खड़ा था। वहां मुझे एक लड़की गले लगना सिखा रही थी। उसका नाम राज लक्ष्मी था और वह कर्नाटक से थी। उन्होंने कहा मैं जब भी गले लगता हमेशा शरमा जाता’। फिर उस लड़की ने कहा की चीची इतना घबराता क्यों है गले ही तो लगना है देख ऐसे गले लग गए। वहीं इस ट्रेनिंग के बाद गोविंदा इसमें एक्सपर्ट हो गए। उन्होंने इस गाने की शूटिंग एक्ट्रेस नीलम के साथ की थी। गोविंदा ने कहा जब मैंने शूटिंग शुरू की तब नीलम अपनी मां से कहती हैं ये कुछ ज्यादा ही फ्रीक लग रहा है। गोविंदा और नीलम दो कैदी, जोरदार, इल्जाम जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

Related news

Don’t miss out

News