बॉक्स ऑफिस पर होगा हीरो नंबर 1 का धमाल, गोविंदा ने खत्म की 'फ्राई डे' के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग

मनोरंजन | Nov. 23, 2017, 4:52 p.m.

मुंबई (23 नवंबर): बॉलीवुड के हीरो नंबर वन यानि गोविंदा एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं । इन दिनों गोविंदा अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं । गोविंदा इस वक्त काफी मेहनत कर रहे हैं कि कैसे भी करके उनके करियर की गाड़ी दोबारा से ट्रेक पर लौट आए । इसी के चलते आखिरकार अब गोविंदा ने अपनी कमबैक फिल्म फ्राई-डे की शूटिंग शुरू की है । जी हां, गोविंदा जल्द ही अब फ्राई-डे में नजर आएंगे । इस फिल्म में गोविंदा के साथ फुकरे के चूचा यानि वरुण शर्मा भी नजर आएंगे ।

 

Just wrapped the first schedule for #fryday can't wait for the second schedule! #delhischedule #funtimes #fryday #thefilm

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on Nov 21, 2017 at 7:46am PST

हाल ही में खुद गोविंदा ने बताया कि फिल्म के फर्स्ट शेड़्यूल की शूटिंग खत्म हो गई है । गोविंदा ने फिल्म के सेट से एक पिक्चर को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ‘फ्राई डे’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई। दूसरा शेड्यूल शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। दिल्ली शेड्यूल, मजेदार समय। ‘फ्राई डे’। फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है । इसके साथ ही इसका फर्स्ट शेड्यूल भी खत्म हो चुका है । बता दें कि इस फिल्म को राजीव डोगरा डायरेक्ट कर रहे हैं ।

 

Done with a 48 hour shoot, was hectic but a lot of fun!????

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on Nov 12, 2017 at 9:36am PST

जो इससे पहले डॉली की डोली जैसी फिल्म बना चुके हैं । वहीं गोविंदा ने कहा कि , फिल्म की स्क्रिप्ट कमाल है । ये फिल्म आपको हंसा हंसा कर लोट-पोट कर देगी । अब ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि ये दर्शकों को कितना हंसा पाती है । बता दें कि इसी साल गोविंदा ने आ गया हीरो से वापसी की थी । लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी । अब उनको इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं । 

Related news

Don’t miss out

News