Download app
We are social

यूपी में नहीं बाज आ रहे मनचले, मेरठ और मुरादाबाद से सामने आई घटना

नई दिल्ली (6 अप्रैल): यूपी में योगी सरकार की सख्ती के बावजूद मनचले बेखौफ नजर आ रहे हैं। एंटी रोमियो स्क्वायड बनाकर भले ही शोहदों पर शिकंजा कसने की कोशिश हो रही हो, लेकिन उनके हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वो घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट से भी बाज नहीं आ रहे।


मेरठ के कंकड़खेड़ा इलाके में सिविल सर्विस की तैयारी करने वाली एक युवती के घर में घुसकर मनचले उससे छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर युवती की मां और भाई से भी मारपीट की गई। युवती के भाई को घर से खींचकर बाहर ले जाया गया और फिर पटककर बेरहमी से पिटाई की गई।


आरोप है कि दबंगों ने युवती को अगवा करने की कोशिश भी की। वो खुलेआम ये जताते भी नजर आए कि उन्हें किसी का खौफ नहीं। युवती ने इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत की तो आरोप है कि कार्रवाई के बदले पुलिस एक बीएसपी नेता से मिलने की सलाह देकर समझौते का दबाव बनाने लगी।


दरअसल इन्हीं मनचलों से परेशान होकर युवती ने कॉलेज जाना भी छोड़ दिया और घर पर ही सिविल सर्विस की तैयारी करने लगी। युवती पहले भी इन दबंगों के खिलाफ छेड़छाड़ और परेशान किए जाने की शिकायत कर चुकी है। लेकिन उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। लिहाजा बदमाशों का हौसला बुलंद होता गया।


मेरठ में मनचले तो मुरादाबाद में एक टीचर पर गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का आरोप लगा है। पहले तो परीक्षा के दौरान मुनेश नाम के टीचर ने बीए फर्स्ट ईयर की इस छात्रा से छेड़छाड़ कर धमकाया। उसके अगले दिन जब ये पानी लेने गई तो छेड़छाड़ करते हुए वो इसे खींचकर घर में ले जाने की कोशिश करने लगा। उसके चंगुल से छूटने के दौरान ये जख्मी भी हो गई।


छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। सख्ती के बावजूद यूपी में शोहदों का सितम जारी है। इस पर पूरी तरह लगाम लगाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है।


Related news

Don’t miss out