यूपी के बांदा में छेड़खानी से तंग आकर लड़की ने की खुदकुशी

देश | Dec. 15, 2017, 11:32 p.m.

बांदा (15 दिसंबर): उत्तर प्रदेश के बांदा में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बांदा में मनचले के पीछा करने और छेड़खानी करने के कारण एक युवती के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद जहां युवती के परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है, वहीं पुलिस अधिकारी अब इस मामले की जांच कराने की बात कह रहे हैं। 

कार्रवाई न होने से गुस्साए परिजनों ने एसपी ऑफिस में शव रखकर अपनी भड़ास निकाली। लड़की के पिता ने बताया की उनकी बेटी को एक शोहदा फोन में लगातार परेशान कर रहा था, इसकी शिकायत उसके द्वारा कई बार अतर्रा थाने और एसपी को भी की गयी। आरोप लगाया कि एसपी ने उसकी शिकायत पर ध्यान न देकर उसे भगा दिया। चारों तरफ से परेशान लड़की ने आत्महत्या करना ही बेहतर समझा। वहीँ लड़की के भाई ब्रजेन्द्र त्रिवेदी ने बताया की शोहदा अनिल मिश्रा लगातार उनके परिवार को बदनाम करने और लड़की का एमएमएस वीडियो दिखाने की धमकी दे रहा था। आरोपों से सकते में आयी एसपी ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की बात कही है। पिता ने दावा किया की इससे पहले उनकी बेटी ने डायल 100 और वोमेन पावरलाइन 1090 से भी मदद मांगी थी, लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली। मृतका 21 वर्षीय गरिमा त्रिवेदी है और वह अपने गाँव में रहकर पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक मृत लड़की कई दिनों से एक शख्स द्वारा उसका पीछा करने और उससे हुई छेड़खानी से परेशान थी। कई दिनों तक मनचले की इन हरकतों पर भी जब उसे किसी की मदद नहीं मिली तो इन सब से तंग आकर उसने मौत को गले लगा लिया।
 

Related news

Don’t miss out

News