VIDEO: जरा सी बात पर महिला ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

देश | May 27, 2017, 5:38 a.m.

पीयूष आचार्य, गाजियाबाद (27 मई): गाजियाबाद में घर बुलाकर एक लड़के की पिटाई का खौफनाक वीडियो सामने आया है। एक लड़का चीख रहा है, चिल्ला रहा है और एक महिला हाथ में मोटा डंडा लेकर उसे बेरहमी से पीट रही है। हालांकि ये वीडियो सिर्फ चंद सेकेंड का है, लेकिन आरोप है कि इस लड़के को ना सिर्फ इस महिला ने बल्कि उसके पति और बाकी घरवालों ने भी बुरी तरह पीटा। इतनी बुरी तरह कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी जान चली गई।


मामला कवि नगर इलाके के लाल कुआं का है। पदम सिंह नाम का ये लड़का लंबे वक्त से नौकरी खोज रहा था। उसके एक दोस्त ने एक महिला का नंबर देकर उससे नौकरी के लिए बात करने को कहा। पदम सिंह ने जब महिला को फोन किया तो उसने उसे अपने घर आने को कहा और वहां पूरे परिवार के साथ मिलकर उसे बुरी तरह पीटा। लड़के को अधमरा करके सड़क पर फेंक दिया।


वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है। अंदेशा ये लग रहा है कि किसी शरारती तत्व ने इस महिला का नंबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया होगा, लेकिन नौकरी के लिए दर-दर ठोकरें खा रहे पदम सिंह ने नौकरी की उम्मीद में फोन किया और इस महिला और उसके परिवार के गुस्से का शिकार बन गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। बेरोजगार को पीट-पीटकर मारने वाले फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।


वीडियो:




Related news

Don’t miss out

News