इस गैंगस्टर ने दी सलमान को जान से मारने की धमकी

देश | Jan. 6, 2018, 12:26 p.m.


नई दिल्ली (6 जनवरी): अभी तक बॉलीवुड सितारों को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने के काफी मामले सामने आए हैं, लेकिन पहली बार दबंग खान को किसी गैंगस्टर ने जान से मारने की धमकी दी है। खबर है कि पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है।

कुख्यात गैंगस्टर को जोधपुर की जिला न्यायालय में पेश किया गया था। बिश्नोई ने इस दौरान कहा कि वह खुद सलमान खान को जोधपुर में जान से मार देंगे। इस धमकी को काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान का नाम आने से जोड़ा जा रहा है।

बिश्नोई ने कहा, 'मैंने अब तक कुछ नहीं किया है। पुलिस मुझे जबर्दस्ती आरोपों में फंसा रही है। उधर गैंगस्टर की धमकी पर पुलिस कमिश्नर अशोक राठौर ने कहा कि उन्हें बिश्नोई की धमकियों के बारे में पता चल गया है इस लिहाज से हमने सुपरस्टार की सुरक्षा को लेकर पहले से ही इंतजाम कर दिए हैं।'

मूल रूप से पंजाब में रहने वाला गैंगस्टर अब राजस्थान में अपराध की दुनिया में तेजी से पैर फैला रहा है। बताया जा रहा है कि राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की हत्या के बाद बिश्नोई उसके गैंग के अपराधियों को अपने गैंग में शामिल कर रहा है। उसने पंजाब के कई शूटर्स को भी अपने गिरोह में शामिल किया है।

Related news

Don’t miss out

News