Download app
We are social

ऑनलाइन पुरानी कार खरीदने वाले सावधान!

नई दिल्ली (19 मार्च): अगर आप भी ऑनलाइन कार खरीदते है तो सावधान हो जाएं, क्योंकि क्राइम ब्रांच ने डस्टर और रेनॉल्ट जैसी महंगी और लग्जरी कारों को चोरी कर उन्हें सस्ती दरों पर ऑनलाइ बेचने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है।


यह गिरोह राष्ट्रीय राजधानी सहित पड़ोसी राज्यों से इन महंगी कारों की चोरी करता था। साठ-गांठ से जुटाए फर्जी नंबरों के साथ इन कारों को सेकंड हैंड कार के नाम पर बेच दिया जाता था। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं और इंश्योरेंस कंपनियों की खामियां भी उजागर हो रही हैं।


यह गाड़ी चोर गिरोह दिल्ली, हरियाणा और यूपी से महंगी लग्जरी कारें चुराता था। इसके बाद इन कारों पर डैमेज कारों की नंबर प्लेट लगाई जाती थी। गिरोह इन गाड़ियों को इनकी वाजिब कीमत के हिसाब से काफी कम कीमत में बेचता था और एक कार पर कई लाख का प्रॉफिट कमाता था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पकड़े गए आरोपियों में 23 वर्षीय मनिंदर सिंह और 34 वर्षीय सुखदेव सिंह शामिल है। दोनों आरोपी पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनसे पूछताछ में सामने आया है कि बिजनस में घाटा होने के बाद दोनों कार चोरी करने वाले गिरोह से जुड़ गए थे।

Related news

Don’t miss out