Download app
We are social

पत्नी ने किया पूर्व हॉकी खिलाड़ी पति का मर्डर

मुंबई(20 अगस्त): मुंबई के मलाड में पूर्व हॉकी खिलाड़ी की हत्या कर दी गई। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खिलाड़ी की पत्नी ने किया। उसने चाकू से गोदकर पति को मौत के घाट उतारा फिर अपने आप को घायल कर लिया। 

- महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस केस की तफ्तीश कर रही हैृ।

- मृतक पूर्व हॉकी खिलाड़ी का नाम अपैया चेनंदा (52) था। अपैया कई वर्षों तक एयर इंडिया, टाटा और बांबे की टीम की ओर से हॉकी खेल चुके थे। अपैया अपनी पत्नी अमिता (45) और दो बच्चों के साथ मलाड के काचपाड़ा इलाके में रहते थे।

- पुलिस के मुताबिक, शनिवार दोपहर उनके बच्चे घर पर नहीं थे। दोनों ने घर पर एक साथ शराब पी। कुछ देर बाद उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि अमिता किचन से चाकू लेकर आई और उसने अपैया पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए।

- इसके बाद अमिता ने खुद पर भी चाकू से वार किया। अपैया की चीख-पुकार सुनते ही पड़ोसियों ने पुलिस को इत्तला किया। फौरन दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अपैया को मृत घोषित कर दिया। अमिता का इलाज चल रहा है।

- अपैया के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने अमिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूछताछ में बेटे गणपति ने बताया कि अमिता उसके पिता की दूसरी पत्नी हैं। गणपति ने बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। पुलिस अमिता के ठीक होते ही उसे गिरफ्तार करने की बात कह रही है।
 

Related news

Don’t miss out