लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हुआ फुटबॉलर माजिद खान

देश | Nov. 14, 2017, 9:12 a.m.


श्रीनगर (14 नवंबर): एक बार फिर कश्मीर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कभी एक समाजसेवी संस्था के साथ काम करने वाला 20 साल का युवा फुटबॉलर माजिद खान लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ गया है। एके-47 के साथ माजिद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद ही सबको पता चला कि यह युवा फुटबॉलर लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ गया है।

माजिद जिला स्तर का फुटबॉल खिलाड़ी रह चुका है और मूल रूप से अनंतनाग का रहने वाला है। कुछ दिन पहले ही उसने आतंकी संगठन से जुड़ने का ऐलान किया और उसके इस फैसले से परिवार, रिश्तेदार और दोस्त सब सदमे में हैं। आतंकी संगठन से जुड़ने से पहले माजिद एक समाजसेवी संस्था के साथ काम करता था। समाज कल्याण से जुड़े कामों को करने वाली इस संस्था में माजिद बतौर कार्यकर्ता जुड़ा था और वह इमर्जेंसी हेड था।

अपने फेसबुक पर माजिद ने लिखा, 'सितारों की तरफ क्यों देखना जब एक ज्यादा बड़ा सितारा यहां है।' सरकारी बॉयज डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहा माजिद सादिकाबाद इलाके का रहने वाला है। उसके दोस्त यावर नासिर ने इसी साल जुलाई में हिजबुल मुजाहिदीन जॉइन किया था। इस आतंकी संगठन से जुड़ने के महज 15 दिन के अंदर ही 3 अगस्त को नासिर की मौत सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हो गई थी।

Related news

Don’t miss out

News