Filmfare Awards: इरफान को बेस्ट एक्टर तो विद्या को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब

मनोरंजन | Jan. 21, 2018, 4:25 a.m.

मुंबई (21 जनवरी): 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का इंतजार अब पूरा हो चुका है और अवॉर्ड्स की घोषणा की जा चुकी है। फिल्म हिंदी मीडियम के लिए अभिनेता इरफ़ान खान को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला तो वहीं फिल्म तुम्हारी सुलु में अपने बेहतरीन अभिनय से दिल जीतने वाली विद्या बालन को इस बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री चुना गया है।

वहीं बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड 'हिंदी मीडियम' को मिला। इस कैटेगिरी में 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बरेली की बर्फी', 'हिंदी मीडियम', 'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' को नॉमिनेट किया गया था।

क्रिटिक कैटेगरी में बेस्ट एक्टर राजकुमार राव और बेस्ट एक्ट्रेस जायरा वसीम बनी। 'हिंदी मीडियम' को बेस्ट फिल्म (पॉपुलर) और 'न्यूटन' को बेस्ट फिल्म (क्रिटिक) का अवॉर्ड दिया गया।

मेघना मिश्रा को 'सीक्रेट सुपरस्टार' से 'नचदी फिरा' के लिए बेस्ट प्लैबेक सिंगर के अवार्ड से सम्मानित किया, वहीं  अरिजीत सिंह को बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) अवार्ड दिया गया। अरिजीत सिंह को  'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में 'रोके न रुके नैना' गाने के लिए यह अवार्ड मिला।

बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का फिल्मफेयर अवॉर्ड प्रीतम को फिल्म 'जग्गा जासूस' के लिए दिया गया। बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर की रेस में आलोकनंदा दासगुप्ता- ट्रैप्ट,एआर रहमान- मॉम,नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर,प्रीतम- जग्गा जासूस,सागर देसाई- अ डेथ इन द गंज,ताजदार जुनैद- मुक्ति भवन थे।

 

Related news

Don’t miss out

News