सारा-जाहन्वी को कड़ी टक्कर देगी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, लगती है बिल्कुल परी, देखिए तस्वीरें

मनोरंजन | March 19, 2018, 11:52 p.m.

मुंबई (19 मार्च): बॉलीवुड में इस वक्त स्टार किड्स की रेस लगी हुई है। अब मानो जैसे बी टाउन में स्टार किड्स की एंट्री का दौर चल रहा है । हर तरफ स्टार किड्स के ही चर्चे हैं । एक तरफ जहां सारा-जान्हवी जैसे स्टारकिड्स एंट्री लेने जा रहे हैं। वहीं कई ऐसे भी हैं जो अब एंट्री लेने की तैयारी कर रहे हैं । इन्हीं में से एक नाम आता है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी का । दिशानी भी अब बॉलीवु़ड में आने की तैयारी कर रही हैं । दिशानी की पिक्चर्स अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं। 

दिशानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। बॉलीवुड में धमाका करने के लिए मिथुन की बेटी भी आ रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बेटी दिशानी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं हाल ही के दिनों में ये खबरें आई हैं कि वो भी अब बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं। हर तरफ ये खबर फैली हुई है कि वो आखिर कब बॉलीवुड में दस्तक देंगी। दिशानी काफी बोल्ड और ग्लैमर्स हैं। इसके साथ ही वो काफी खूबसूरत भी हैं। लेकिन आपको बता दें कि दिशानी मिथुन की बेटी नहीं हैं । जी हां, बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप दिशानी मिथुन की रियल बेटी नहीं हैं।

दिशानी की जिदंगी की कहानी भी किसी फिल्म से कम नहीं है। दरअसल दिशानी को मिथुन ने गोद लिया था । कहा जाता है कि दिशानी को उनके असली मां-बाप कचरे के ढेर में छोड़ गए थे।जिसके बाद मिथुन को जैसे ही पता चला वो तुरंत उन्हें उठा लाए। दरअसल सालों पहले मिथुन ने एक लीडिंग बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी थी जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था। लेकिन मिथुन ने तुरंत ही दिशानी को अपना लिया। दिशानी की परवरिश मिथुन ने राजकुमारी की तरह की है । खैर अब दिशानी बड़ी हो चुकी हैं और बॉलीवुड में एंट्री के लिए इंतजार कर रही हैं।

दिशानी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत हैं और इसके साथ ही उनमें एक बॉलीवुड स्टार बनने की हर खूबी मौजूद है। दिशानी के अलावा मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं। बता दें कि दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। फिलहाल दिशानी के बॉलीवुड डेब्यू का सभी को इंतजार है। 

Related news

Don’t miss out

News