Download app
We are social

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने मनाई शादी की 51वीं सालगिरह, देखें तस्वीरें


नई दिल्ली ( 12 अक्टूबर ):
बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी को 51 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने इस खास दिन को अपने 48 पाली हिल के घर पर सेलिब्रेट किया। इस जश्न की तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

ट्वीट करते हुए दिलीप साहब की तरफ से पत्नी सायरा बानू ने लिखा, अपनी शादी की 51वीं सालगिरह पर हम अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। दिलीप साहब ने अपने 48 पाली हिल के घर पर सालगिरह का जश्न को मनाया।

तस्वीरों में दिलीप कुमार पहले से बेहतर नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इन्फेक्शन की समस्या के चलते उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बता दें, पाली हिल की यह प्रॉपर्टी हाल ही में लंबी लड़ाई के बाद उन्हें मिली है। ये संपत्ति पहले पराजिता डेवलपर्स के पास थी। दरअसल, साल 2006 में दिलीप कुमार ने मुम्बई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से 2412 स्क्वायर गज में फैले इस बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था।

2/ Saab enjoyed at his 48 Pali Hill residence. In this pic Raihan (our nephew)Kishore Bajaj n Ajay Ashar of Black Rock Developers pic.twitter.com/IVBqm6PnAY

— Dilip Kumar (@TheDilipKumar) October 11, 2017

 

Related news

Don’t miss out