10 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर दीपिका और सोनम में टक्कर ! क्या फिर जीत जाएंगी दीपिका ?

मनोरंजन | Jan. 12, 2018, 2:33 a.m.


मुंबई (12 जनवरी): दीपिका पादुकोण और सोनम में 10 साल बाद फिर टक्कर हो रही है। आपको बता दे कि 25 जनवरी को इन दोनों एक्ट्रेसेस की फिल्म सिनेमाघरों में आ रही है। दीपिका पद्मावत में लीड रोल कर रही हैॆ तो सोनम फिल्म पैडमैन की एक्ट्रेस है। साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर ये बड़ी जंग है और करीब 10 सालों बाद दीपिका और सोनम फिर आमने-सामने हैं। पद्मावत में दीपिका रानी पद्मावती का रोल कर रही है। इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका के फिल्मी करियर के सबसे यादगार रोल में से ये एक हो सकता है। वही पैडमैन में सोनम एक सोशल वर्कर के रोल में हैं। 

साल 2007 में 9 नवंबर को शाहरुख खान के साथ दीपिका फिल्म ओम शांति ओम से लॉन्च हुई थी तो इसी दिन फिल्म सांवरिया भी रिलीज हुई थी।  सोेनम कपूर की  ये ल़ॉन्चिंग फिल्म थी। देखा जाए तो दीपिका और सोनम आज बॉलीवुड में स्टार है लेकिन कामयाबी के मामले में दीपिका सोनम से बहुत आगे निकल गई हैं। 

दीपिका पादुकोण फिलहाल बॉलीवुड की नंबर वन हीरोेइन हैं। पिछले 5 तीन सालों में दीपिका के करियर में जबरदस्त उछाल आया है। एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने दीपिका को बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन बना दिया है  यहीं वजह है कि दीपिका बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाली एक्ट्रेस बन गई है। दीपिका ने ये जवानी है दीवानी, रामलीला, चेन्नई एक्सप्रेस, बाजीराव मस्तानी और हैप्पी न्यू ईयर समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 

दीपिका के साथ ही बॉलीवुड में लॉन्च हुई सोनम कपूर का भी करियर ठीक-ठाक चल रहा है। सोनम के खाते में भी नीरजा, आई हेट लव स्टोरीज, रांझणा और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में हैं। सोनम बी टाऊन में बहुत अच्छा नहीं कर पाई और अब वो अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाने जा रही हैं। खबर है कि इस साल अप्रैल में वो राजस्थान के जोधपुर में शादी रचाएंगी। 

 

Related news

Don’t miss out

News