Download app
We are social

भाई दाऊद से बात करता था इकबाल, अब भाभी संभाल रही हैं बिजनेस

नई दिल्ली (23 सितंबर): अवैध वसूली मामले में मुंबई पुलिस की गिरफ्त में आए आतंकी दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इक़बाल कासकर ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। कासकर ने पुलिस को बताया है कि पिछले 2 साल में अपने उसने VOIP के जरिए पाकिस्तान में बैठे दाऊद से 4-5 बार बात की है।

इसी के साथ उसने खुलासा किया है कि दाऊद का पूरा कारोबार अब उसकी भाभी मेहजबीन संभाल रही है और वह खुद भाभी के संपर्क में रहता था। इससे भी साफ होता है कि दाऊद का कारोबार मेहजबीन के ही हाथों में है। चर्चा तो यह भी है कि इकबाल ने पुलिस को बताया है कि मेहजबीन करीब एक साल पहले मुंबई आई थी। मगर इस बारे में पूछे जाने पर त्रिमुखे ने कहा कि इकबाल ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है।

पुलिस भले ही मेहजबीन के एक साल पहले मुंबई आने की बात से इनकार कर रही है, लेकिन पुलिस और आईबी इस बात का गहराई से पता लगा रहे हैं कि वह किसी दूसरे नाम और पासपोर्ट से मुंबई आकर तो वापस नहीं चली गई। मई में नासिक में दाऊद की भांजी के निकाह का रिसेप्शन था। उसमें राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री गिरीश महाजन सहित कई पुलिस वाले भी शामिल हुए थे। इस पर तब काफी बवाल मचा था।

कासकर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बिहार के कुछ शूटरों के उससे संपर्क होने का पता चला है। ठाणे पुलिस की एक टीम उनकी धरपकड़ के लिए बिहार गई है। पुलिस जल्द ही एक बड़े ड्रग सप्लायर को भी पकड़ सकती है। इकबाल के खिलाफ ठाणे पुलिस में अभी तक दो मामले दर्ज हुए हैं। डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक उसके खिलाफ जल्द ही और मामले भी दर्ज हो सकते हैं।

 

Related news

Don’t miss out