डेविड वॉर्नर की पत्नी बोलीं, मेरी वजह से हुआ गेंद से छेड़छाड़ विवाद !

दुनिया | April 1, 2018, 1:42 p.m.

नई दिल्ली (01 अप्रैल): बॉल टैंपरिंग प्रकरण के बाद मुकाबले के चौथे दिन वॉर्नर को उप कप्तान, जबकि स्मिथ को कप्तान पद से हटा दिया गया। स्मिथ ने खुद आरोपों को स्वीकारते हुए कहा था कि ये टीम की योजना थी और इसमें टीम का ‘लीडरशिप ग्रुप’ शामिल था। आईसीसी ने इस विवाद के कारण स्मिथ पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया और बैनक्रॉफ्ट के हिस्से तीन नकारात्मक अंक डाल दिए। स्मिथ पर 100 फीसदी मैच फीस व बेनक्रॉफ्ट पर 75 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया।

इसके अलावा क्रिकटे ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल का बैन लगा दिया जबकि बेनक्रॉफ्ट पर 9 महीने का बैन लगाया गया है। इस बीच वार्नर की पत्नी कैंडिस ने रविवार को कहा कि गेंद से छेड़खानी के विवाद में वह खुद को भी दोषी मानती हैं क्योंकि उनके पति को साउथ अफ्रीका में जो ताने सहने पड़े, आखिर में उन्हें उसका खामियाजा भुगतना पड़ा। सलामी बल्लेबाज वॉर्नर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़खानी करने की योजना बनाने में शामिल होने का दोषी पाया गया और उन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया है।

कैंडीस ने कहा कि वो खुद को बॉल टेंपरिंग केस की कसूरवार मान रही हैं। बॉल टेंपरिंग से पहले वॉर्नर विकेटकीपर डी कॉक से भी भिड़ गए थे। खबरें थी कि डी कॉक ने वॉर्नर की पत्नी के बारे में कुछ कमेंट किया था। आइए आपको बताते हैं कौन हैं डेविड वॉर्नर की पत्नी, जिनके खिलाफ कमेंट सुनना उन्हें जरा भी बर्दाश्त नहीं हुआ।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ऑस्ट्रेलियन प्रोफेशनल आयरनवुमैन रह चुकी हैं। साथ ही वो ऑस्ट्रेलिया सर्फिंग चैंपियन और सुपरमॉडल भी रह चुकी हैं। कैंडिस वॉर्नर ने टीवी सीरीज में भी काम किया है।

Related news

Don’t miss out

News