Download app
We are social

टीएमसी के विधायकों ने कोविंद के पक्ष में डाला वोट


नई दिल्ली (17 जुलाई): राष्ट्रपति चुनाव खत्म हो गया है और एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आसानी से बड़ी जीत के साथ राष्‍ट्रपति भवन भी पहुंच जाएंगे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि वोटिंग शुरू होते ही यूपीए के साथ खड़ी टीएमसी के विधायकों ने भी कोविंद के पक्ष में वोटिंग की।

विपक्षी एकता की अहम साझीदार ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने त्रिपुरा में मीरा कुमार को वोट ना देने का ऐलान किया। उन्हें सीपीएम को साथ लिए जाने पर एतराज था। त्रिपुरा टीएमसी अध्यक्ष आशीष साहा ने कहा, 'दिल्ली में बैठकर सीपीएम के साथ एकजुट होकर मीरा को समर्थन देने के लिए तैयार हो गए। जो सीपीएम को सपॉर्ट करेगा, हम उसका साथ नहीं देंगे। हम एनडीए के कैडिंडेट को वोट करेंगे, जो सीपीएम के खिलाफ है। हमारे छह विधायक कोविंद को वोट देंगे।'

आपको बता दें कि यूपी ने विचारधारा की लड़ाई बताकर जोरशोर से मीरा कुमार को साझा उम्मीदवार तो बना दिया, लेकिन वोटिंग वाले दिन विपक्ष के तेवर पस्त नजर आए। विपक्ष के नेताओं की बॉडी लैंग्वेज और उनके बयान बता रहे थे कि वे हारी हुई लड़ाई लड़ रहे हैं। हालांकि एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद की जीत तो पहले से ही तय मानी जा रही थी। विपक्ष ने जिस उत्साह के साथ मीरा कुमार को मैदान में उतारा था, वह जोश वोटिंग वाले दिन नजर नहीं आया।

 

Related news

Don’t miss out