यूपी में अपराधी जेल जाएंगे या मारे जाएंगे: योगी आदित्यनाथ

देश | Nov. 19, 2017, 9:32 a.m.


लखनऊ (20 नवंबर): यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपराधियों को बड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि उनकी जगह या तो जेल में है, नहीं तो यमराज के पास। सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा में यह बात कही।

योगी ने कहा कि 15 साल तक प्रदेश में पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आ रही थी। बीजेपी सरकार में पुलिस के हौसले बढ़े और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। अपराधी अब या तो जेल में नज़र आ रहे हैं या यमराज के पास जा रहे हैं। पिछले सात महीनों से राज्य में स्थिति बदली है। राजनीतिक दवाब न होने के कारण अब पुलिस अपराधियों के खिलाफ सीधा और सख्त कार्रवाई कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल पहले मुजफ्फरनगर दंगे की त्रासदी झेली। मेरे लिए जैसा गोरखपुर है वैसा ही मुजफ्फरनगर। पूरा प्रदेश मेरे लिए परिवार जैसा है। बीजेपी सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून राज की स्थापना करने का किया। अवैध बूचड़खाने बंद कराए। सात महीने में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके।

Related news

Don’t miss out

News