दिल्ली को इस साल फ्री WI-FI देगी केजरीवाल सरकार

देश | Feb. 14, 2018, 7:47 p.m.

नई दिल्ली ( 14 फरवरी ): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार के तीन साल पूरे होने बुधवार को कहा कि दिल्ली सरकार जल्दी ही फ्री वाई-फाई इंटरनेट सर्विस शुरू करने का अपना वादा पूरा करेगी। 

फरवरी 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान 'आप' पार्टी ने दिल्ली वालों से यह वादा किया था कि अगर उनकी पार्टी सरकार में आई, तो वह राजधानी में फ्री वाई-फाई इंटरनेट सर्विस उपलब्ध कराएगी। पार्टी को इसके बूते युवाओं में अपनी जबरदस्त पैठ बनाने का मौका मिला था। 

आज आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में अपनी तीसरी वर्षगांठ मना रही है। इस मौके पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी पार्टी के फ्री वाई-फाई का वादा एक बार फिर दोहराते हुए कहा, 'फ्री वाई-फाई लागू करने की तारीख को हम जल्दी ही घोषित करेंगे। लेकिन दिल्ली सरकार इस साल अपने फ्री वाई-फाई वाले वादे को पूरा करने जा रही है और इसके लिए उसने अपने बजट में एक अलग फंड का प्रस्ताव भी बना लिया है।' 

बता दें कि विपक्षी पार्टियां आप सरकार को उसके चुनावी वादे अभी तक पूरे न करने को लेकर लगातार हमला करती रही हैं। इससे पहले साल 2016 में भी आप सरकार ने यह घोषणा की थी कि पूर्वी दिल्ली में उसने 500 से ज्यादा ऐसी जगहों पर वह दिसंबर 2016 से फ्री वाई-फाई सेवा शुरू करने जा रही है। लेकिन केजरीवाल सरकार की यह घोषणा आज तक ठंडे बस्ते में ही चली गई। 

Related news

Don’t miss out

News