Royal Rumble मैच में शामिल नहीं होगा WWE का ये बड़ा सुपरस्टार

खेल | Jan. 14, 2018, 12:08 a.m.

नई दिल्ली (14 जनवरी): जैसा की नए साल की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ WWE के साल के पहले पीपीवी रॉयल रंबल के लिए चर्चा शुरु हो गई है। फैंस के साथ हम भी इस मैच का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रॉयल रंबल के इतिहास में यह पहली बार होगा कि 30 मेंस रॉयल रंबल मैच के अलावा 30 विमेंस रॉयल रंबल मैच भी होगा। रंबल के इतिहास में पहली बार विमेंस का यह मैच होने जा रहा है।

WWE के सुपरस्टार क्रिस जैरिको न्यू जापान प्रो रैसलिंग (NJPW) में अपने काम की वजह से सारी दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। NJPW में अपने अगले मैच को प्रमोट करने के लिए जैरिको अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस से लाइव बातें कर रहे थे। इस दौरान जैरिक से रॉयल रम्बल मैच में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि क्रिस जैरिको फिलहाल NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। क्रिस जैरिको को लेकर लगातार अफवाहें सामने आ रही हैं कि वो रॉयल रम्बल मैच में हिस्सा लेंगे या फिर नहीं। क्रिस जैरिको के लाइव के दौरान एक फैन ने उनसे WWE वापसी को लेकर सवाल किया और जैरिको ने बड़ी बेबाकी के साथ सवाल का जवाब भी दिया। जैरिको ने कहा कि वो वापसी को लेकर उनके और WWE के बीच किसी भी तरह की बातचीत नहीं चल रही है और वो रॉयल रम्बल का हिस्सा भी नहीं होंगे।

Related news

Don’t miss out

News