Download app
We are social

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान को दी जीत की बधाई, भड़के समर्थक


नई दिल्ली(19 जून): आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी में रविवार को फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने 180 रन की शानदार जीत दर्ज करके पहली बार आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी खिताब जीता। जीत के बाद भारत में हार का गम और पड़ोसी देश में जीत का जश्‍न है। दूसरी ओर पाक जीत के बाद भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर अचानक समर्थकों के गुस्‍से की शिकार हो गयी। दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार खिताब जीतने पर उन्‍होंने पाकिस्‍तान टीम को बधाई दी।


- हालांकि सानिया मिर्जा ने बहुत ही संतुलित मैसेज अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था। उन्‍होंने लिखा, क्रिकेट में हारे लेकिन हॉकी में हम जीते।


- भारतीय हॉकी टीम को बधाई और पाकिस्‍तान टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं। इसके बाद क्‍या था भारतीय क्रिकेट समर्थक उनपर पिल पड़े।


- एक समर्थक ने पाक जीत पर सानिया को बधाई दी। एक शख्स ने लिखा, भारत ने एक पिता बनने का कर्तव्य निभाया, पाकिस्तान को चैंपियन ट्रॉफी उपहार में दे दिया। एक ने कमेंट किया, आपके तो दोनों हाथों में लड्डू है किंतु खुशी पाकिस्तान के क्रिकेट जितने को अधिक होगी इतना पक्का।  सानिया के ट्वीट पर 16,234 लोगों ने लाइक किया और 3 हजार से अधिक लोगों ने री-ट्वीट किया।

Related news

Don’t miss out