शादी के बाद दूल्हे ने की ऐसी हरकत की विदाई के वक्त कार से कूद भागी दुल्हन

देश | Feb. 13, 2018, 5:19 a.m.

पटना (13 फरवरी): बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला समाने आया है। यहां लड़की और लड़के के जिद्द के आगे उनके परिवार वालों ने दोनों की शादी के लिए तैयार हुए। काफी धूमधाम से दोनों की शादी भी कर दी। लेकिन शादी के बाद विवाद के वक्त ऐसा मामला समने आया की सभी लोगों के होश उड़ गए।

बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की बचपन से ही एकदूसरे को जानते हैं और लंबे समय से लिव-इन में रह रहे थे। दोनों ने परिवार वालों की रजामंदी से 9 फरवरी को पूरे विधि-विधान से एक-दूसरे से शादी की। लेकिन शादी के बाद अचानक अगली सुबह न जानें क्या हुआ कि विदाई के बाद बीच रास्ते से दूल्हन कार से कूदकर भागकर थाने पहुंच गई।
दूल्हन ने दुल्हे और उसके परिवार वालों पर रेप सहित दहेज और जान से मारने तक के आरोप लगा डाले।

लड़की की शिकायत पर लड़का वैभव आनंद उसके भाई, पित और फूफा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की का आरोप है कि विदाई के समय कार में उसका दूल्हे के साथ झगड़ा शुरू हो गया। दूल्हे ने उसका गला दबाकर हत्या करनी चाही। जब लड़की कार से निकलकर भागने की कोशिश करने लगी तो कार चला रहे दूल्हे के फूफा ने कार को लॉक करने की कोशिश की। लड़की ने दूल्हे पर अपने सारे गहने लूटने का भी आरोप लगाया है।

वहीं लड़का पक्ष का कहना है कि जब लड़का और लड़की खुद स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने आपसी रजामंदी से 2012 में ही मंदिर में शादी कर ली थी, फिर रेप का आरोप गलत है।
जानकारी के मुताबिक, लड़का और लड़की स्कूल टाइम से एकदूसरे को जानते हैं। लड़का मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता है, जबकि लड़की हाई प्रोफाइल फैमिली से है। लड़का दिल्ली में एक एयरलाइंस कंपनी में कार्गो मैनेजर है। लड़का और लड़की ने 2012 में अपनी मर्जी से मंदिर में शादी कर ली थी और तब से ही दोनों लिव इन में रह रहे थे। अब परिवार वालों की मर्जी के बाद दोनों विधि विधान से शादी के लिए तैयार हुए थे।

Related news

Don’t miss out

News