Download app
We are social

बॉक्स ऑफिस पर 'न्यूटन' के आगे फीकी पड़ी 'भूमि' और 'हसीना', जानिए कमाई

मुंबई (25 सितंबर): दर्शकों ने  एक बार फिर दिखा दिया कि फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी स्क्रिप्ट से चलती है न की अच्छी कास्ट से और इसका बेहतरीन नमूना हाल में रिलीज़ हुई न्यूटन में देखने को मिला । बता दें कि इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में 1 नहीं बल्कि 3 -3 फिल्मे बड़े परदे पर आयी थीं । जिसमें से एक संजय दत्त की  कम बैक फिल्म भूमि थी  और तो और दूसरी फिल्म थी श्रद्धा कपूर की हसीना पारकर थी । इन तीनों फिल्मों की रिलीज़ के बाद फिल्म समीक्षकों ने न्यूटन के अलावा किसी भी फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं दिए थे । जिसका सीधा सीधा असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला ।

जहाँ भूमि ने पहले दिन कुल 2 .25 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 2.47 करोड़ कमाकर टोटल कलेक्शन 4.72 करोड़ा का कलेक्शन किया।तो वहीं श्रद्धा कपूर की हसीना पार्कर ने पहले दिन 1.82 तक सीमित रह गई । वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा न्यूटन ने पहले दिन 96 लाख का कलेक्शन किया ।

लेकिन दूसरे दिन कमाई के मामले में न्यूटन ने सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया और धुआंधार 2 .52 करोड़ की कमाई कर डाली जिससे सभी फ़िल्में बहुत ही ज्यादा पीछे रह गयीं । न्यूटन  की कमाई  में दूसरे दिन 162.5 प्रतिशत में फीसदी से भी ज्यादा का उछाल देखने को मिला जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है । वहीं संजय दत्त की फिल्म के आगे टिकना और उससे भी ज्यादा कमाई करना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है  ।

इसके साथ आपको ये भी बता दें की इस फिल्म के पहले ही दिन सबको अपनी कहानी और एक्टिंग से इतना इम्प्रेस कर दिया कि फिल्म को तुरंत ऑस्कर के लिए चुन लिया गया है । इस खबर से पता है चलता है की लोग अच्छी कहानी देखना चाहते है शायद तभी आज कल छोटी फिल्मों का ज्यादा ही बोल बाला है । चाहे वो शुभ मंगल सावधान हो या फिर बरैली की बर्फी ही क्यों न हो । सब एक बेहतरीन सिनेमा देखना चाहते है और बात करें न्यूटन की तो अभी तो  फिल्म को रिलीज़ हुए 2 ही दिन हुए अभी तो और पैसे कमाने बाकी हैं ।

Related news

Don’t miss out