मनाली में बना कंगना का 30 करोड़ का लग्जरी हाउस, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे आप

मनोरंजन | Jan. 13, 2018, 4:16 a.m.

मुंबई (13 जनवरी): क्वीन कंगना रनौत ने मनाली में एक शानदार घर बनवाया है। इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कंगना ने नये साल में यह घर खुद को तोहफे में दिया है। कंगना ने मनाली से सिमसा में यह घर बनाया है। कंगना का यह काष्ठकुणी शैली से बना है घर को देखकर लगता है जैसे यह किसी विदेश में बना हो। इस घर में कंगना ने अपनी पसंद का खूब ख्याल रखा  है.  8 बेडरुम के इस घर की कीमत 30  करोड़ से ऊपर बतायी जा रही है। 

कंगना का यह घर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। उनके घर की तस्वीरें साझा की जा रही है। इस घर को लोग इसलिए भी पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह दूसरे घर से हटकर है. घर की सजावन और बनावट काफी अलग है। रात में घर की हल्की रौशनी और सजावट इसे और खूबसुरत बना रही है।

कंगना के इस घर से पहाड़ का शानदार नजारा दिखता है। खुली हवा और शोर शराबे से दूरे यह घर कंगना ने अपनी छुट्टियां मनाने के लिए खरीदा है। कंगना मनाली की रहने वाली है और यह उनकी पसंदीदा जगह है। उन्होंने  करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी थी। घर की हर एक खिड़की पहाड़ों की तरफ खुलती है। कंगना के कमरे में अलग से बालकनी है। घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी और खुले आसमान में सोने का आनंद मिलेगा। 

 

 

Related news

Don’t miss out

News